Home Interesting Facts प्यार के लिए दर्द भी प्यारा 

प्यार के लिए दर्द भी प्यारा 

125
0
SHARE

प्यार के लिए दर्द भी प्यारा 

सगाई की अंगूठी को अपनी उंगलियों में जड़वाने का  चलन बढ़ता जा रहा है। इसमें दर्द तो होता है, लेकिन प्यार जताने का एक नया और अनोखा तरीका साबित हो रहा है।

नए जमाने के जोड़ों के बीच इंगेजमेंट रिंग पियर्सिंग तेजी से प्रचलित हो रही है। एक दूसरे के प्यार के प्रतीक के तौर पर  पहने जाने वाली अंगूठी की जगह रिंग पियर्सिंग विश्वास को ज्यादा मजबूती से व्यक्त किया जाता है। रिंग पियर्सिंग में काफी तकलीफ होती है साथ ही बाद में जब आप इसे हटाते हैं तो उसका दाग भी रह जाता है। इसलिए यह एक मजबूत भरोसे के आश्वासन की तरह है। इसमें दो पीस जवेलरी के मेटल वाले फ्लैट हिस्से को त्वचा में घुसाया जाता है। इससे हीरे और इसी तरह के महंगी धातु को खोने का डर भी खत्म हो जाता है। हालाँकि इस चलन के बारे में डॉक्टरों की राय सकारात्मक नहीं है।

मैं उम्मीद करता हूँ की यह पोस्ट आपको अच्छी लगी हो, तो अपने दोस्तों, फ्रेंड्स, परिवारों, के साथ शेयर करे।  और हां अगर आपके कोई दोस्त या रिश्तेदार या आपके परिवार में अगर कोई ऐसा करता है तो आप उसे रोक दीजिये उससे बहुत से प्रॉब्लम आ सकती है।

और अगर आप ऐसी ही updated न्यूज़ चाहते है तो आप को हमारे वेबसाइट पर एक रेड कलर बेल आइकॉन दिखेगा आप उस पर जाकर सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको अपडेटेड और लेटेस्ट न्यूज़ मिलती रहेगी। आप हमारे वेबसाइट को फॉलो कर सकते है या आप हमसे social media पर भी जुड़ सकते है जिससे आपको हमेशा updated न्यूज़ मिलती रहेंगी।

Read More >>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here