Home Health & Fitness एप्स से घर बैठे मंगाए दवाइयां | Medicine order from Home | Medicine...

एप्स से घर बैठे मंगाए दवाइयां | Medicine order from Home | Medicine Order Online

145
0
SHARE

एप्स से घर बैठे मंगाए दवाइयां ( Medicine order from Home )

यदि आप व्यस्त रहते हैं या मेडिकल स्टोर (Medicine Order Online) घर से दूर है, तो इन मोबाइल एप की मदद ले सकते हैं। 

हर कोई चाहता है कि घर बैठे ही उसे सभी तरह की सुविधाएं मिल जाया करें। यदि दवाइयों के मामले में भी ऐसी सुविधा मिल जाए तो फिर कहना ही क्या। कुछ जगह ऐसी ऐप और वेबसाइट है, जहां से ना सिर्फ आपको घर बैठे दवाइयां मिलेगी, बल्कि दवाइयों के दामों पर 15 से 20 फ़ीसदी तक की छुट् मिल सकती है। आप यह ऑफर इन की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। 

1एमजी :- यह आपके लिए एक फार्मेसी की तरह काम करता है। आपके घर तक दवाइयां पहुंचाने के साथ यह आपको  दवाइयों के बारे में जानकारी भी देता है। जिन दवाइयों का आर्डर कर रहे हैं, यहाँ आप उनके अल्टरनेट और साइड इफेक्ट के बारे में भी जान सकते हैं। 

1एमजी

माइरा मेडिसिन्स :- यह भी ऑनलाइन दवा आर्डर करने वाले एप्स में से एक है। यह ऍप्स बेंगलुरु और उसके आसपास वाले एरिया में काम करता है। यह आपको कैश ऑन डिलीवरी और कार्ड पेमेंट का भी विकल्प देता है। 

माइरा मेडिसिन्स

मेडप्लस मार्ट :- यह ऐप आपको मेडप्लस द्वारा प्रोवाइड की जाने वाली सभी सर्विस को एक्सेस करने की इजाजत देता है। यहाँ भी जिन दवाइयों का आप आर्डर कर रहे है, उनके अलटरनेट और साइड इफेक्ट्स के बारे में जान सकते है। यह खरीद पर आपको ऑफर्स देते है। 

मेडप्लस मार्ट

नेटमेड्स :- यह एक ऑनलाइन फॉर्मेसी है। यहाँ आप दुनिया के किसी कोने से दवाइयां ऑर्डर कर सकते है, लेकिन ध्यान रहे की दवाइयां की डिलीवरी लोकेशन भारत में ही हो। बस ऐप डाउनलोड करिये और दवा ऑर्डर कर दीजिये। 

नेटमेड्स

भारत फॉर्मेसी :- भारत फॉर्मेसी एक मेडिसिन हब की तरह काम करता है, जो घर बैठे आपको सभी मेडिकल सुविधाये उपलब्ध कराता है।  यहाँ पर फ़ोन, एसएमएस, व्हाट्सप्प या इंटरनेट के द्वारा जेनेरिक दवाइयां ऑर्डर कर सकते है।  यह होम डिलीवरी के अलावा कोरियर सर्विस भी मुहैया कराता है।   

भारत फॉर्मेसी

और अगर आप ऐसी ही updated न्यूज़ चाहते है तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो कर सकते है या आप हमसे social media पर भी जुड़ सकते है जिससे आपको हमेशा updated न्यूज़ मिलती रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here